HomeNewsराहुल गांधी के बचाव में आए बहनोई रॉबर्ट वाड्रा ने कहा- राहुल...

राहुल गांधी के बचाव में आए बहनोई रॉबर्ट वाड्रा ने कहा- राहुल ने ऐसा कुछ नहीं कहा जिससे किसी को ठेस पहुंचे

- Advertisement -

केरल में वायनाड के उत्तर-दक्षिण में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की यात्रा ने राजनीति को गर्म कर दिया है। उनके बयान से घिरे राहुल गांधी के बचाव में कांग्रेस के कई बड़े नेता सामने आए हैं, जबकि उनके ही कई नेताओं ने इस पर सवाल उठाए हैं। इसको लेकर भाजपा कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमलावर है। इस बीच, रॉबर्ट वाड्रा राहुल के बचाव में आए हैं। रॉबर्ट वाड्रा का मानना ​​है कि राहुल ने ऐसी कोई बात नहीं कही है जिसने किसी की भावनाओं को ठोस किया हो।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘उत्तर-दक्षिण’ टिप्पणी पर बोलते हुए, रॉबर्ट वाड्रा ने कहा – राहुल गांधी ने किसी को चोट पहुंचाने के लिए कुछ नहीं कहा है। वह तटस्थ है और भारत को एक के रूप में देखता है। वह सबके चहेते हैं। वाड्रा ने कहा कि सरकार हमें उनके पक्ष में नहीं बोलने के लिए देशद्रोही कहेगी।

राहुल के बयान पर कांग्रेस के भीतर तकरार!

Rahul-Gandhi

एक तरफ राहुल गांधी के बचाव में रॉबर्ट वाड्रा आए हैं, तो दूसरी तरफ कांग्रेस के भीतर ही राहुल के इस बयान पर हंगामा मचा हुआ है। यदि भाजपा इस बयान को लेकर आक्रामक है, तो कांग्रेस रक्षात्मक है। इसके साथ ही कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता इस पर खुलकर कुछ भी कहने से बचते दिख रहे हैं। इसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा, कपिल सिब्बल जैसे नेता शामिल हैं।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी राहुल के बचाव में स्पष्ट रूप से कुछ नहीं कह सकते थे। वरिष्ठ कांग्रेस नेता आनंद शर्मा का कहना है कि कांग्रेस ने कभी भी क्षेत्र, भाषा और धर्म के आधार पर एक लकीर नहीं खींची। कपिल सिब्बल ने कहा कि राहुल गांधी केवल इस पर स्पष्टीकरण दे सकते हैं। मतदाता बुद्धिमान हैं – कपिल सिब्बल

राहुल गांधी के बयान पर कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कहा है कि मतदाता बुद्धिमान हैं, वे जानते हैं कि किसे वोट देना है, किस उम्मीदवार को वोट देना है, किस राजनीतिक दल को वोट देना है।

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -

Related News

- Advertisement -