HomeCricket NewsIND vs ENG: बेयरस्टो ने गावस्कर को जवाब देते हुए शतक जड़ा-...

IND vs ENG: बेयरस्टो ने गावस्कर को जवाब देते हुए शतक जड़ा- मैं आपसे कुछ कहना चाहता हूं

- Advertisement -

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। बेयरस्टो ने दूसरे वनडे में शतक बनाकर इंग्लिश टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। लेकिन भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बेयरस्टो पूरी तरह से फ्लॉप रहे थे।

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। बेयरस्टो ने दूसरे वनडे में शतक बनाकर इंग्लिश टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। लेकिन भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बेयरस्टो पूरी तरह से फ्लॉप रहे थे। जिसके बाद टेस्ट क्रिकेट खेलने के उनके रवैये पर सवाल उठ रहे थे। भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा था कि बेयरस्टो को टेस्ट क्रिकेट खेलना पसंद नहीं है।

jonny-bairstow-says-sunil-gavaskar

अब बेयरस्टो ने गावस्कर के दावे को खारिज कर दिया है। बेयरस्टॉ ने दूसरे वनडे के बाद गावस्कर के बयान पर कहा, ‘मैंने ऐसा नहीं सुना था। मेरे और उनके बीच बिना किसी संवाद के एक खुलापन बन गया था। मेरा फोन चालू है, वे मुझे कॉल या मैसेज कर सकते हैं। मैं उसे टेस्ट क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने की अपनी भूख के बारे में बताऊंगा। इसके अलावा, मैं टेस्ट क्रिकेट खेलने से मिलने वाले आनंद को साझा करना चाहूंगा।

बेयरस्टो ने कहा, ‘हमारी बल्लेबाजी लाइन-अप बहुत मजबूत है। आदिल राशिद 10 वें या 11 वें क्रम में बल्लेबाजी के लिए उतरे। आदिल ने प्रथम श्रेणी मैचों में दस शतक बनाए हैं। बहुत कम टीमों के पास उस क्रम पर ऐसे बल्लेबाज होते हैं। यदि आप मोइन अली, करेन ब्रदर्स जैसे पावर हिटर शामिल करते हैं, तो सूची लंबी होगी।

जॉनी बेयरस्टो ने भारत के खिलाफ हालिया टेस्ट सीरीज के दो टेस्ट खेले। वह उन तीन पारियों में अपना खाता भी नहीं खोल सके, जबकि चौथे टेस्ट की पहली पारी में उन्होंने 28 रन बनाए। बेयरस्टो का वनडे फॉर्म उल्टा है।

बेयरस्टो ने जेसन रॉय के साथ इंग्लैंड को वनडे दोनों में शानदार शुरुआत दी। बेयरस्टो ने पहले वनडे में 94 और दूसरे वनडे में 124 रनों की पारी खेली।

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -

Related News

- Advertisement -