HomeChuru Patrikaकोचिंग जाते टाइम छात्रा को मारी टक्कर मौके पर हुई मौत, वाहन...

कोचिंग जाते टाइम छात्रा को मारी टक्कर मौके पर हुई मौत, वाहन चालक मौके से फरार हो गया किसान आंदोलन की वजह से रास्ता बदलकर कस्बे के रास्ते जा रहा था डंपर

- Advertisement -

जिले के बांसुर कस्बे के पास भुसेदा से बानसूर की ओर पैदल जा रही लड़की का डंपर से टक्कर के कारण सफाया हो गया। छात्र कुमकुम भूपसेड़ा के पास बहादुर सिंह की ढाणी का निवासी था। हादसे में मौत के बाद पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया। शाहजहांपुर-हरियाणा सीमा पर किसान आंदोलन के कारण, डंपर मार्ग बंसूर शहर से बदल रहा था। घटना को लेकर ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन भी किया। पुलिस ने डम्पर को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

कोचिंग जाते टाइम छात्रा को मारी टक्कर

गांव के लोगों ने बताया कि लड़की कुमकुम पुत्री सुमन यादव सोमवार सुबह बांसुर कस्बे की ओर जा रही थी। पीछे से आ रहे हरियाणा नंबर के डंपर ने टक्कर मार दी। घटना के बाद डम्पर चालक मौके से फरार हो गया। लड़की को अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि सुमन की दो बहनें और भाई हैं।

भारी वाहनों की आवाजाही बढ़ गई

शाहजहाँपुर-हरियाणा सीमा पर किसानों का आंदोलन जारी है। इसके कारण जयपुर से दिल्ली जाने वाले अधिकांश वाहन बंसूर शहर से होकर जाते हैं। इससे सड़क पर भारी वाहनों का दबाव बढ़ गया है। सोमवार सुबह डम्पर की टक्कर से लड़की की मौत हो गई थी, जिसके बारे में ग्रामीणों ने विरोध भी किया है।

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -

Related News

- Advertisement -