HomePoliticsवीके शशिकला राजनीति से संन्यास की घोषणा की, तमिलनाडू मे चुनाव से...

वीके शशिकला राजनीति से संन्यास की घोषणा की, तमिलनाडू मे चुनाव से पहले राजनीति सियासत तेज

- Advertisement -

चेन्नई। पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों की घोषणा के साथ, राजनीतिक पारा चढ़ गया है और अब वे राजनीतिक लड़ाई में एक दूसरे को मात देने के लिए अपनी रणनीति बनाने लगे हैं।

इस बीच, तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव से पहले सियासत गरमा गई है। वीके शशिकला ने चुनाव से पहले राजनीति छोड़ने का ऐलान किया है। इस घोषणा के बाद, तमिलनाडु की राजनीति में अचनाक हलचल तेज हो गई है।

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता (दिवंगत) की करीबी शशिकला ने एमके स्टालिन की पार्टी डीएमके के सत्ता में नहीं आने के कारण लोगों से अपील की है कि वे राजनीति छोड़ने की घोषणा करें।

बता दें कि 6 अप्रैल को तमिलनाडु की सभी विधानसभा सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे। जबकि बाकी चार राज्यों के साथ 2 मई को नतीजे घोषित किए जाएंगे।

पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों की घोषणा के साथ, राजनीतिक पारा चढ़ गया है

28 जनवरी को जेल से आईं हैं बाहर

बता दें कि शशिकला ने एक पत्र के जरिए राजनीति से संन्यास लेने की घोषणा की है। उसने अपने पत्र में लिखा, ‘यहां तक ​​कि जब जया (पूर्व मुख्यमंत्री जे। जयललिता) जीवित थीं, तो मैं कभी सत्ता या कार्यालय में नहीं रही .. वह अपनी मृत्यु के बाद भी ऐसा नहीं करेंगी .. मैं राजनीति छोड़ रही हूं .. लेकिन मैं प्रार्थना करती हूं उनकी पार्टी (AIADMK) जीतती है और उनकी विरासत आगे बढ़ती है। असंतुष्ट संपत्ति मामले में चार साल तक जेल में रहने वाली शशिकला 28 जनवरी को अपनी सजा पूरी करने के बाद जेल से बाहर आईं। अन्नाद्रमुक ने पहले ही उन्हें पार्टी से निकाल दिया।

जेल से बाहर आने के बाद, ऐसी अटकलें थीं कि वह इस चुनाव में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक और विपक्षी पार्टी द्रमुक को चुनौती देंगे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और उन्होंने अब राजनीति छोड़ने की घोषणा की है।

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -

Related News

- Advertisement -